घायलों से बोले सीएम मै हंू न

0
18

खटीमा(संवाददाता)। मुख्यमंत्री को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली कि इलाके मे एक ट्रक व बस की टक्कर मे कुछ लोग घायल हो गये हैं तो वह आनन-फानन मे अस्पताल मे घायलों को देखने के लिए पहुंच गये और अस्पताल मे इलाज करा रहे घायलों को मुख्यमंत्री ने दिलासा दिलाया कि मै हंू न। मुख्यमंत्री ने चिकित्सा अधीक्षक को आदेश दिये कि घायलों के इलाज मे कोई भी कोताही न बरती जाये और उनका बेहतर इलाज कर उन्हें ठीक कर खुशी-खुशी घर भेजा जाये।
आज सुबह खटीमा के बिगराबाग बाईपास चौराहे में बस व ट्रक की हुई दुर्घटना में घायल हुए लोगों का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नागरिक अस्पताल खटीमा पहुंच कर हाल जाना। इस दौरान इसके साथ ही चिकित्सा अधीक्षक से सभी घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए।
इस दौरान दुर्घटना में निजी संस्थान के घायल हुए लगभग 2० छात्र छात्राओं से सीएम धामी एक एक कर अस्पताल वार्ड में पहुंच मिले। वहीं उनके जल्द स्वस्थ होने की की बात कह उन्हे ढाढस बंधाया।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी घायलों के स्वास्थ्य व इलाज के विषय में चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर बी पी सिंह से जहां जानकारी ली। इस अवसर पर वहीं सभी घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने के भी निर्देश दिए। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ स्थानीय भाजपा नेता भी शामिल रहे।

LEAVE A REPLY