कांग्रेस व इंडी गठबंधन पर धामी का प्रहार

0
12

लखनऊ(संवाददाता)। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मुख्य सेवक देवभूमि उत्तराखंड और चुनाव के महासंग्राम में केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नामांकन में और हर वर्ग का उत्साह दिखाई दिया और आने वाले समय में चार जून को परिणाम आने वाले है और परिणाम किस दिशा में आ रहे है और सभी को पता है और चार सौ पार का आंकडा पार हो रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व उनका गठबंधन परिवार को बचाने व भ्रष्टाचार को छिपाने में जुटे हुए है।
यहां लखनऊ में पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि पहले चरण में मतदान प्रतिशत कम हुआ की भी पत्रकार बात करते है और क्योंकि जो भी लोग नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए आये और दूसरी पार्टियों के लोगों ने मतदान में कम भाग लिया और विरोधी मतदाता रहे और भाजपा में किसी भी प्रकार का कोई मत प्रतिशत कम नहीं हुआ है और हरेक व्यक्ति यहां भी मतदान के दिन की प्रतिक्षा कर रहे है और देशभर में भी और 16 साल का था तब पहली बार लखनऊ आया और यहां अब तेजी से विकास आगे बढा है। उन्होंने केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के कालखंड में यहां पर हाईवे, ब्रिज आदि बने और विकास हुए है और अब बदला हुआ लखनउ है और जो 24 साल बाद आये वह किसी भी भूल भूलये से कम नहीं है और पूरा उत्तर प्रदेश विकास के क्षेत्र में आगे बढा है और भगवान श्रीराम का दिव्य मंदिर बन गया है और प्राण प्रतिष्ठा हो गई है और कांशी कोरिडोर बन गया है। उन्होंने कहा कि पहल यह बीमारू राज्य के रूप में जाना जाता था और अब उत्तम राज्य के क्षेत्र में उत्तर प्रदेश आगे बढ़ गया और यहां पर सपा बसपा की सरकारों में वसूली गैंग सक्रिय रहते थे और आज कानून व्यवस्था को बेहतर बनाया गया है और जो डर था वह पूरी तरह से समाप्त हो गया है और 2०14 से प्रदेश में अनेक योजनायें आई जो कुछ लोगों को फायदा पहुंचाती थी और आज जरूरतमंदों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है और तीन तलाक से मुक्ति, 37० धारा को समाप्त किया गया और सीएए लागू किया गया है और भाजपा के संकल्प पत्र में यूसीसी पूरे देश में लागू करने का संकल्प लिया गया है और उत्तराखंड पहला राज्य बन गया है जहां यूसीसी एक विधेयक बन गया है और राष्ट्रपति ने भी स्वीकृति दे दी है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस व गठबंधन परिवारवादी दल है और भ्रष्टाचार की जननी है और भी तुष्टिकरण की बात कर रहे है और संविधान बदलने का कांग्रेसी व अन्य दल भ्रामक प्रचार कर रहे है और नरेन्द्र मोदी आरक्षण के समर्थक है और देश में गरीब कल्याण, जनजाति के लिए जो काम इस कालखंड में हुए है और देश में आदिवासी मूल की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू देश के लिए गौरव है और पूरे देश में एक ही माहौल है और पूरा देश मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना चाहता है और उसके लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया और लैंड जेहाद से पांच हजार एकड भूमि मुक्त कराई है और यूसीसी का उत्तराखंड में कानून बनायेंगें और दूसरी बार सत्ता में आने पर इस वायदे को पूरा किया और उत्तराखंड के प्रत्येक परिवार का सदस्य सेना सहित विभिन्न क्षेत्रों में कार्य कर रहा है और लगातार दूसरी बार जनता ने उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव में मिथक तोडने का काम किया है और गंगोत्री उत्तराखंड से निकलती और यूसीसी की गंगा अब पूरे देश में निकलेगी और इसे लागू किया जायेगा और देवभूमि के मूल स्वरूप को बिगाडने व छेडछाड हो रही थी और उत्तराखंड में सभी प्रेमपूर्वक व भाईचारे के साथ रहते है और कोई झगडा व फसाद नहीं करते है। लैंड जैहाद देवभूमि के स्वरूप को बिगाडने का काम सहन नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जो गठबंधन बनाया है और परिवारों को बचाने व भ्रष्टाचार को छिपाने में जुटे है और केन्द्र सरकार में आने वाले नहीं है।

LEAVE A REPLY