हत्यारों व षडयंत्रकारियों को जल्द करेंगें बेनकाब

0
22

उधम सिंह नगर(संवाददाता)। डेरा प्रमुख तरसेम की हत्या में शामिल सभी गुनाहगारों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए डीजीपी अभिनव कुमार ने कमान अपने हाथ में संभाल रखी है और आज वह घटना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे और वहां बाबा के समर्थकों और डेरे के प्रमुख लोगों को उन्होंने आश्वासन दिया कि घटना में शामिल सभी षडयंत्रकारियों व हत्यारों को बेनकाब किया जायेगा।
इस अवसर पर डीजीपी अभिनव कुमार ने बातचीत करते हुए कहा है कि वह यहां आये है और उन्होंने कहा कि यहां पर पुराना डेरा कई सालों से चल रहा है और कार सेवा गुरूद्वारा नानकत्ता में जहां बाबा की हत्या हुई थी उस घटनास्थल का दौरा किया गया है और संगत में डेरे के प्रमुख लोगों से अलग से बातचीत की और आश्वासन दिलाया कि बडी घटना दु:ख भरी घटना है। उन्होंने कहा कि राज्य की पुलिस व राज्य की जनता व सरकार उनके साथ है और इस घटना का खुलासा करने के लिए बेस्ट लोग लगाये हुए है और आसपास के प्रदेशों की पुलिस से संपर्क किया है और दिल्ली पुलिस व उत्तर प्रदेश पंजाब की पुलिस से मदद मांगी है टीमें बन चुकी है और तेजी से काम चल रहा है और एसआईटी बन चुकी है और प्रदेश के एसटीएफ व उधम सिंह नगर कुमांयू के अनुभवी लोगों को इसमें लगाया गया है।
उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द इस घटना में सफलता मिलेगी और जो लोग इसमें घटना को अंजाम देने में लाईट में आये है उनको कानून के कटघरे में खडा करेंगें और जो लोग घटना को अंजाम देने व षडयंत्र या साजिश में शामिल है और उनका पर्दाफाश किया जायेगा और कई सूचनायें आ रही है और यह सबसे बडी चुनौती है और जो इनफोरमेशन आ रही है और उसे वैरीफाई करेंगें।

LEAVE A REPLY