तेलंगाना में कांग्रेस पर बरसे पुष्कर

0
10

तेलंगाना/ देहरादून(संवाददाता)। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि मोदी के आशीर्वाद से इस क्षेत्र के काफी कामों को धरातल पर उतारा है और आगे भी उतारेंगें। देवभूमि उत्तराखंड का मुख्य सेवक होने के नाते सभी को प्रणाम व नमन करते है। उन्होंने कहा कि देवभूमि गंगा यमुना की भूमि है और एक एक स्थान पर देवताओं का वास है। इस अवसर पर उन्होंने कांग्रेस जमकर प्रहार किये और कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है।
यहां निजामाबाद में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वहां भगवान का देवभूमि का और कंकर कंकर पर शिव का वास और यहां पर इन्द्र का वास और यह भी देवभूमि है और देवभूमि से एक संदेश अरविन्द धर्मगुरू को विजयी बनाने के लिए आये है और सभी का आशीर्वाद चाहिए। उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी में सभी की इनर्जी को देख रहा है और पिछली बार से अधिक मतों से विजयी बनाये और तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।
उन्होंने कहा कि निजामाबाद सीट प्रचंड मतों से जीत रहे है और मोदी ने मान सम्मान व स्वाभिमान पूरी दुनिया में फैलाया है और पूरी दुनिया में मोदी का डंका बज रहाह है। कश्मीर से कन्याकुमारी उत्तर से पूरब से पश्चिम तक एकता के साथ विकास आगे बढ रहा है। उन्होंने कहा कि देश में कोरोना महामारी से दुनियां के बडे बडे देशों की अर्थव्यवस्था पर असर पडा और मैनेजमेंट बिगड गया और ब्रिटेन, इंग्लैंड व अंग्रेजों को आदि को पछाड कर पांचवी अर्थव्यवस्था भारत बना है और देश की सीमाओं पर रक्षा करने वाले सैनिकों को दुश्मनों की गोली का जवाब और मोदी के नेतृत्व में गोलों का जवाब तोपों से दिया जा रहा है और यह नया भारत है और आर्थिक व सामरिक शक्ति से आज नतमस्तक और कोई आंख उठाने की जुर्रत नहीं कर सकता और किसी से पूछने की जरूरत है और कश्मीर से अलगाववाद आतंकवाद समाप्त
कांग्रेस के समय से 37० लागू किया गया और हटाया नहीं गया और कांग्रेस के घोषणा पत्र में तुष्टिकरण करना है और धारा 37० को हटा नहीं पाई है उन्होंने कहा कि यूसीसी समान नागरिक संहिता उत्तराखंड में लागू किया गया और कांग्रेस मुस्लिम परसनल लॉ की बात करती है और गरीबों को एक वर्ग विशेष को दी जायेगी और यह देश में कैसी अर्थ देश के संसाधनों का एक वर्ग विशेष का अधिकार है और पूर्व के कांग्रेस के प्रधानमंत्रियों ने ऐसा ही कहा है और प्रियंका गांधी कहती है कि मेरी दादी व मम्मी ने देश के लिए ऐसा किया और देश आपकी मम्मी व दादी की नहीं है आपने केवल तुष्टिकरण का काम किया है और देश को धकेलने का काम किया है और धारा 37० को हटाया गया, तीन तलाक को समाप्त किया और अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण किया गया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी को साक्षी बनने का काम किया है और 33 प्रतिशत महिलाओं को आरक्षण, 14० करोड को लोगों को अपना परिवार मानते है और 25 करोड लोग गरीबी रेखा से निकल गये है और किसान निधि का लाभ सभी को मिल रहा है और उज्जवला योजना से 12 लाख महिलाओं को लाभ मिला है और 31 लाख से अधिक का यहां पर शौचालय का निर्माण किया गया है और 13 हजार किलोमीटर सड़क बनाई है और यहां हल्दी बहुतायात से होती है और 4० वर्ष से राष्टीय हल्दी बोर्ड को बनाया गया है।
उन्होंने कहा कि यहां के गन्ना किसानों को उनकी फसल का लाभ मिल सकेगा और यहां 36०० करोड के कार्य किये जा रहे है और अरविन्द धर्मपुरी को जानते है और तेजी से भारत की संसद में यहां का प्रतिनिधित्व किया है और उत्तराखंड में ऐतिहासिक फैसले लिये है और उत्तराखंड राज्य देश का पहला राज्य है और जहां पर यूसीसी लागू हो गया है। उन्होंने कहा कि हर किसी के लिए एक समान कानून होगा।
उन्होंने कहा कि महिलाओं के हितों के लिए लाये है और मुस्लिम परसनल लॉ की बात कांग्रेस कर रही है और देवभूमि के अंदर लैंड जैहाद के खिलाफ सख्त कानून बनाया है और 5००० एकड भूमि को अतिक्रमण से मुक्त किया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में दंगा विरोधी कानून बनाया है और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले से उसके नुकसान की वसूली दंगा करने वालों से की जायेगी और राज्य में धर्मान्तरण विरोधी कानून बनाया है और विकसित भारत के निर्माण के लिए संकल्पित होकर कार्य कर रही है और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस व अन्य दल तुष्टिकरण की नीति अपनाती और भ्रष्टाचार में लिप्त रही है और तेलंगाना के समय से ही विश्वासघात किया है और कांग्रेस ने भ्रष्टाचार कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है। उन्होंने कहा कि तुष्टीकरण भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचार की मां कौन सी पार्टी है बताओ आवाज आई कांग्रेस और इन्द्रपुरी की जनता मोदी के साथ खडी है और झूठे वादे कर जनता को वीआरएस के साथ हाथ मिला लिया है और कहते है कि एक दूसरे के भ्रष्टाचार को नहीं खोलेंगें।
उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की नई दुकान का अंत हो गया है और कई घोटाले कांग्रेस कालेश्वरम लीकर के मामले में वीआरएस का हाथ रहा है और कांग्रेस व बीआरएस में इंटरनल कनैक्शन है और गठबंधन के नाम भ्रष्टाचार के साथ खडे रहते है और अबकी इन्हें जड से समाप्त करना है और चार सौ पार के नारे को पूरा करना है और अधिक से अधिक सांसद यहां से जीतकर जायेंगें तो कांग्रेस की सरकार तेलंगाना में गलती से आ गई है और यहां की बात मोदी के पास पहुंचेगी और यहां के लोगों का विकास देश विरोधी शक्तियां एक हो गई है और आज भारत शक्तिशाली व दुनिया को नेतृत्व देने वाला बन रहा है और भारत का विकास हो यह गठबंधन नहीं मोदी को रोकने के लिए काम कर रहे है और चीन पाकिस्तान आदि देश नहीं चाहते है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बने।
उन्होंने कहा कि विकसित भारत सनातन धर्म की रक्षा के लिए और विश्वगुरू बनाने के लिए भाजपा के लिए अपना योगदान दें। उन्होंने कहा कि निजामाबाद अरविन्द धर्मपुरी की जीत होगी और नॉन सिरीयस होने की जरूरत नहीं है और 13 मई तक अपना पसीना बहाना है और वहीं मोदीजी को प्रधानमंत्री बनायेगी और कमल के बटन को दबाना है और अन्य से ही दबवाना है। और बटन को इतना दबाओं की बंटन अंदर ही चला जाये और लक्ष्मी का वास कमल में होता है और इसलिए कमल पर अपना मतदान करेंगें। जय श्री राम जय श्री राम जय भारत से अपना संबोधन समाप्त किया।

LEAVE A REPLY