जनता ने इस बार बना लिया बदलाव का मन

0
10

देहरादून(संवाददाता)। टिहरी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला ने आज शक्ति प्रदर्शन करते हुए राजधानी की सड़कों पर रैली निकालकर कचहरी पहुंचे और शहीदों को नमन कर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान रैली व रोड़ शो के चलते राजधानी में जबरदस्त जाम लगा रहा और लोगों को परेशानियों का सामना करना पडा। इस दौरान पुलिस को जाम खुलवाने में भारी मशक्कत करनी पड़ी और पसीना बहाना पड़ा और बाद में जाम को खुलवाया।
यहां टिहरी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला कांग्रेस भवन पहुंचे और वहां पर एक सभा को संबोधित किया गया गया और भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकार पर कांग्रेसी जमकर बरसे। इस अवसर पर वहां से ढोल की थाप पर और नारेबाजी के साथ समर्थक रैली मे चल रहे थे। इस दौरान जन सैलाब उमड़ा।
इस अवसर पर रैली कांग्रेस भवन से आरंभ होकर एस्ले हॉल चौक, गांधी पार्क राजपुर रोड, घंटाघर, दर्शनलाल चौक होते हुए दून अस्पताल से कचहरी पहुंची और वहां पर शहीद स्थल जाकर शहीदों को नमन किया और फिर अपना नामांकन किया।इस अवसर पर जोत सिंह गुनसोला ने कहा है कि भाजपा की सांसद पिछले पांच सालों से क्षेत्र से नदारद रही और जनता के हितों के लिए वह व्यापक स्तर पर कार्य करेंगें और जनता का उन्हें आशीर्वाद मिलेगा और वह भारी मतों से जीत दर्ज करेंगें।
उन्होंने कहा कि इस बार जनता ने बदलाव का मन बना लिया है। इस अवसर पर अनेक कांग्रेसजनों ने संबोधित किया। इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, पूर्व अध्यक्ष व विधायक प्रीतम सिंह, गोदावरी थापली, पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, डाक्टर जसविन्दर सिंह गोगी, डाकटर प्रतिमा सिंह, राजेश चमोली, संदीप चमोली, विकास नेगी सहित अनेकों समर्थक शामिल रहे।

LEAVE A REPLY