मुख्यमंत्री ने रोड-शो मे दी हुंकार चुनाव से पहले ही कांग्रेस अपनी हार स्वीकार कर चुकी

0
11

प्रमुख संवाददाता
जोशीमठ। कल चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है और मुख्यमंत्री ने पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन मे रोड-शो और जनसभाओं मे आवाम को संदेश देना शुरू कर रखा है कि चुनाव से पहले ही कांग्रेस अपनी हार स्वीकार कर चुकी है और उत्तराखण्ड का आवाम डबल इंजन सरकार के साथ खडा है क्योंकि उसे डबल इंजन सरकार के विकास पर भरोसा है और उसी भरोसे के चलते उत्तराखण्ड की जनता एक बार फिर पंाचो लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को बडी जीत दिलाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार हैं। मुख्यमंत्री के रोड-शो मे जुट रही अपार भीड और मातृशक्ति का भाजपा को मिल रहा बडा साथ भाजपा प्रत्याशियों को काफी गदगद कर रहा है और उन्हें इस बात का यकीन है कि राज्य की जनता नरेन्द्र मोदी और पुष्कर सिंह धामी के अब तक के विकास कार्यों को देखते हुए उत्तराखण्ड मे कमल खिलाने के लिए तैयार खडी है।
आज सुबह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पौडी प्रत्याशी के समर्थन मे जोशीमठ(चमोली) मे रोड-शो करने के लिए सडको पर निकले तो उनके साथ आवाम का कारवां जुडता चला गया। मुख्यमंत्री के साथ गाडी मे भाजपा राज्य सभा सांसद महेंद्र भट्ट व पार्टी प्रत्याशी अनिल बलूनी भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री का रोड-शो जिस-जिस मार्ग से होता हुआ निकला वहां हर तरफ आवाम का सैलाब उमड़ा हुआ था और लोग अपने धरो की छतो से भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को हाथ जोडकर उनका अभिनंदन कर रहे थे, इतना ही नहीं मकानो की छत पर खडी महिलायें मुख्यमंत्री पर पुष्प वर्षा कर धाकड धामी जिंदाबाद के नारे लगाती हुई दिखाई दी। मुख्यमंत्री के रोड-शो मे महिलाओं की संख्या भी काफी अधिक थी और उन्होंने हाथो मे भाजपा का झंडा थाम रखा था तो वहीं उन्होंने सिर पर भाजपा की टोपी भी लगा रखी थी। आवाम देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के उद्धोष लगा रहा था।
वहीं पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जन-जन का विश्वास डबल इंजन सरकार के साथ है और यहां तक दावा किया कि कांग्रेस पार्टी चुनाव से पहले ही अपनी हार को स्वीकार कर चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सदैव उत्तराखण्ड की उपेक्षा की है और अब उनके शीर्ष नेताओं का भी हाल यह है कि वह उत्तराखण्ड आना ही नहीं चाहते। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखण्ड की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से विशेष लगाव रखती है और उन्हें पूरा भरोसा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उत्तराखण्ड की जनता तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए कमल का बटन दबाने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY