कांग्रेस के लोग भ्रष्टाचारी और देश को लूटने वाले

0
12

मसूरी/देहरादून(नगर संवाददाता)। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भारत माता की जय उत्तराखंड के शहीद अमर रहे, मसूरी के शहीद अमर, स्वागत है भई स्वागत है नड्डा जी का स्वागत है और कहा है कि आंदोलनकारियों की भूमि व पर्यटन नगरी में सभी का स्वागत है। देश के अंदर 18 करोड के कार्यकर्ता और विश्व के सबसे संगठन का नेतृत्व कर रहे है और 17 राज्यों में सरकार में है और सहयोगी दलों के साथ सहयोग कर रहे है। उन्होंने कहा कि जे पी नड्डा से हम सबको एक प्रेरणा मिलती है और शालीनता, सादगी और सरलता की प्रतिमूर्ति जे पी नडडा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पहले चरण में विकसित भारत व विकसित उत्तराखंड के संकल्प को आगे बढाना है और चार सौ पार के नारे को पार करना है। मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 14० करोड लोगों को अपना परिवार मानकर बिना थके बिना हारे बेहतरीन निर्णय लिये है और प्रधानमंत्री की उपस्थिति में संकल्प पत्र में आगे बढाने का काम किया जायेगा।
यहां मसूरी में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में बेहतर और श्रेष्ठ राज्य को बनाने का काम किया गया है और 2०22 के विधानसभा के चुनाव में उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता को लागू करने का संकल्प लिया था और उसे पूरा करने का काम किया गया है और नकल विरोधी कानून को लागू किया गया है और लैंड जैहाद से चार हजार एकड से अधिक भूमि को मुक्त किया है और धर्मांतरण कानून को लागू किया गया है। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण को कांग्रेस के मित्रों ने उसका भी दुष्प्रचार करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग इस पर राजनीति कर रहे है और उत्तराखंड के मूल स्वरूप से बिगडने नहीं दिया गया है और मसूरी विधानसभा क्षेत्र में विकास के अनेकों कार्य किये गये है और महिलाओं के लिए 3० प्रतिशत सरकारी नौकरी में आरक्षण प्रदान किया गया है और इसके लिए विधेयक लागू किया गया है और प्रधानमंत्री देश से भ्रष्टाचार मिटाने की बात करते है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग भ्रष्टाचारी और देश को लूटने वाले है और यह कांग्रेस व उनका गठबंधन कहता है कि नरेन्द्र मोदी को हटाना है और परिवार को बढाना है।
उन्होंने कहा कि 2०14 से पहले घोटाले ही घोटाले हुए थे और एक ही पार्टी कांग्रेस थी और आज इन्होंने एक गठबंधन बना लिया है और यह गठबंधन नहीं ठगबंधन बना दिया है और जनता का विश्वास को खो गया है और आपातकाल किसने थौंपा था और कांग्रेस कभी नहीं बताई और हरेक सिख बोल रहे थे कि 1984 के दंगें और कांग्रेस के काले कारनामों की पूरी लिस्ट है और कांग्रेस को भारी मतों से हराकर तीसरी बार हैट्रिग लगानी है और पहले मतदान करें और फिर जलपान करें और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है और उन्होंने अबकी बार चार सौ पार के नारे के साथ अपना संबोधन किया।

LEAVE A REPLY