सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, पिस्टल भी की बरामद

0
246

हरिद्वार जनपद के रुड़की में डेयरी कारोबारी पर के घर फायरिंग मामले में सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने पुलिस ने इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के कब्जे से घटना में इस्तेमाल पिस्टल भी बरामद कर लिया है। बुधवार को सिविल लाइंस कोतवाली में एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने मामले का पर्दाफाश किया।

उन्होंने बताया कि 11 नवंबर को बंदा रोड निवासी डेयरी कारोबारी इमरान के घर पर ताबड़तोड़ बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी थी। घर पर करीब छह राउंड फायरिंग की गई थी। इस मामले में डेयरी कारोबारी ने खुशनूद त्यागी निवासी बंदा रोड और उसके चार साथियों पर मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के पीछे इनकी रंजिश बताई गई थी।

ढाई हजार रुपए का इनाम किया था घोषित

पुलिस ने इस मामले में 16 नवंबर को घटना में शामिल रहे खुशनुद त्यागी के साथी बकासुर उर्फ आकिब निवासी शेखपुरी और परवेज निवासी ढंडेरा को ग्रीन पार्क कालोनी से गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस ने इसके एक और साथी रिजवान को भी गिरफ्तार किया। मामले में फरार चल रहे खुशनुद यागी पर पुलिस ने ढाई हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। घटना के बाद से ही खुशनुद त्यागी पुलिस से बचने के लिए अपनी रिश्तेदारी में रह रहा था।

एसपी देहात ने बताया कि मंगलवार की रात आरोपित के सोनाली पार्क के पास खड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी। इसके बाद सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साहा, उप निरीक्षक अंकुर शर्मा की टीम ने मौके पर जाकर आरोपित को धर दबोचा। इसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त पिस्टल, दो कारतूस बरामद किए गए हैं। इसके एक फरार साथियों मुदस्सीर निवासी मंगलौर की भी तलाश की जा रही है। एसपी देहात ने बताया कि खुशनुद त्यागी पर गैंगस्टर, हत्या और 25 आर्म्स एक्ट के भी मुकदमे दर्ज हैं।

LEAVE A REPLY