बगैर सुविधा शुल्क अदा किए एक इंच भी नहीं बढ़ती फ ाइल

0
9
oplus_0

विकासनगर(संवाददाता)। जन संघर्ष मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा बैठक आयोजित कर जनहित से जुड़ी समस्याओं को लेकर चर्चा की गई और बैठक में मोर्चा अध्यक्ष एवं जीएमवीएन के पूर्व उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने कहा कि आलम यह है कि प्रदेश में आम जन की सुनने वाला कोई नहीं है।
उन्होंने कहा कि यहां तक कि सरकार व मंत्रियों के आदेशों का भी अधिकारियों कर्मचारियों पर कोई असर नहीं हो रहा है और यही हाल उच्चाधिकारियों एवं मातहत कर्मचारियों के मामले में है। उन्होंने कहा कि बड़े दुर्भाग्य की बात है बगैर सुविधा शुल्क चुकाए एक इंच भी पत्रावली नहीं बढ़ती है और अगर जजिया कर नहीं चुकाया तो पत्रावली या तो गुम हो जाती है।
उन्होंने कहा कि या उस पर इतनी आपत्तियां लगाई जाती हैं कि वो जीवन भर भी दुरुस्त नहीं हो पाती। उन्होंने कहा कि इसके विपरीत जिन पत्रावलियों में सुविधा शुल्क चढ़ा दिया जाता है , और वह नियम विरुद्ध कार्य भी आसानी से संपन्न हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि अपने छोटे- बड़े कार्यो को कराने में लोगों की एडिय़ां घिस जाती हैं। उन्होंने कहा कि मोर्चा शीघ्र ही सरकार से इस अव्यवस्था एवं इस घिनौना खेल को समाप्त करने को सरकार को घेरेगा। इस दौरान बैठक में मोर्चा महासचिव आकाश पंवार, अशोक चंडोक, समाजसेवी फतेह आलिम, संजय गुप्ता, मौहम्मद नसीम,अमित जैन ,रहबर अली, मदन, कुंवर सिंह नेगी, समून, गफूर, मुकेश पसबोला, चौधरी मामराज, फकीरचंद पाठक, जयपाल सिंह, अशोक गर्ग, संतोष शर्मा, अंकुर चौरसिया, अख्तर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY