ऋषिकेश में हैदराबाद एकेडमी के 10 ट्रेनी आईपीएस का स्वास्थ्य हुआ खराब

0
454

शुक्रवार को ऋषिकेश घूमने आये हैदराबाद एकेडमी के 10 ट्रेनी आईपीएस का स्वास्थ्य उस समय खराब हो गया, जब उन्होंने शिवपुरी स्थित एक होटल में नाश्ता किया। जानकारी मिलने पर स्थानीय प्रशासन के हाथ-पांव फूल गये। हालत बिगड़ने पर उन्हें एम्स ऋषिकेश लाया गया। उपचार के बाद उन्हें एम्स से छुट्टी दे दी गई।

नाश्ता करने के कुछ देर बाद बिगड़ी तबीयत

हैदराबाद एकेडमी के 10 प्रशिक्षु आईपीएल का दल राफ्टिंग का आनंद उठाने गंगाघाटी पहुंचा। इस बीच उन्होंने शिवपुरी स्थित एक होटल में नाश्ता किया। लेकिन नाश्ता करने के कुछ देर बाद उनकी तबियत बिगड़ने लगी। उल्टी,पेटदर्द, दस्त की शिकायत पर अहसास हुआ कि उन्हें फूड प्वाइजनिंग हुई है। हालत बिगड़ने पर उन्हें एम्स ऋषिकेश लाया गया। जहां करीब तीन घंटे के उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

एम्स के पीआरओ हरीश थपलियाल ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे 10 प्रशिक्षु आईपीएस की फूड प्वाइजनिंग के चलते तबीयत बिगड़ गई। जिन्हें उपचार के लिये एम्स लाया गया। जहां करीब तीन घंटे के उपचार के बाद हालत में सुधार होने पर उन्हें छुट्टी दे दी गई। बताया कि यह लोग हरिद्वार से शुक्रवार सुबह शिवपुरी पहुंचे। जहां उन्होंने एक होटल में नाश्ता किया। सभी हैदराबाद एकेडमी में प्रशिक्षु आईपीएस है।

बताया कि फूड प्वाइजनिंग के कारण रंजीत शर्मा (27), अभिनव (28), अमित कुमार (29), भरत सोनी (26), अभिमन्यु (25), रॉवल ऋषिकेश (27), अजय (26), अजय सेनापति (39),रेखा यादव (27) और सरफराज (32) की हालत बिगड़ी। मुनिकीरेती थाने के प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि फूड प्वाइजनिंग से प्रशिक्षु आईपीएस की तबियत बिगड़ने की बात की जा रही है। मालूम किया जा रहा है कि उन्होंने नाश्ता किस होटल में किया। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY