मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, पत्नी और बड़ी बेटी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, होम आइसोलेशन में रहेंगे कुछ दिन

0
152

शुक्रवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अपराह्न तीन बजे उन्होंने ट्विटर पर स्वयं के कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी शेयर की। सीएम अब कुछ दिन होम आइसोलेशन में रहेंगे। सीएम की पत्नी और बड़ी बेटी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। इसके मद्देनजर सीएम आवास के अन्य स्टाफ के भी सैंपल लिए गए।

सीएम आवास में आज पूर्वाह्न 10 बजे से कोविड को लेकर समीक्षा बैठक थी, जिसमें सीएम कमिश्नर, डीएम व अन्य अफसरों से वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़े, जबकि सचिवालय के कुछ अफसर बैठक में मौजूद रहे। दोपहर तीन बजे सीएम का ट्विट कर कोरोना संक्रमित की जानकारी दी।

सीएम ने बताया कि रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उन्होंने स्वयं को आईसोलेशन में कर लिया है। वे पॉजिटिव जरूर है, लेकिन उनमें किसी भी तरह के लक्षण नहीं है। उनका स्वास्थ्य भी पूरी तरह ठीक है। कहा कि पिछले दिनों जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं, वे स्वयं को आइसोलेट कर लें। इसके साथ ही अपनी जांच भी कराएं। सीएम त्रिवेंद्र रावत ने इससे पहले भी कई बार अपना कोरोना टेस्ट कराते हुए स्वयं को आइसोलेशन में किया, लेकिन उनकी कोरोना रिपोर्ट पहली बार पॉजिटिव आई है।

सीएम की पत्नी और बड़ी बेटी भी संक्रमित मिलने पर खुद को आईसोलेट कर लिया। सीएम आवास में खाना परोसने वाले कर्मचारी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएम ने बताया कि आज मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है और symptoms भी नहीं हैं। अतः डॉक्टर्स की सलाह पर मैं होम आइसोलेशन में रहूँगा। मेरा सभी से अनुरोध है, कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 85,269

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अुनसार, प्रदेशभर में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या राज्य में 85,269 है जबकि राज्य में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 6062 है। चिंता की बात है कि प्रदेशभर में अब तक 1399 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई है। बता दें कि विधानसभा का शीतकालीन तीन दिनी सत्र 21 दिसंबर से शुरू होने वाला है। ऐसे में ठीक तीन दिन पहले सीएम त्रिवेंद्र के कोरोना संक्रमित होने से सरकार की मुश्किलें जरूर कुछ बढ़ सकती हैं।

LEAVE A REPLY