शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी रोजगार को मुद्दा बनाकर आगामी विधानसभा चुनाव में मैदान में उतरेगी आम आदमी पार्टी

0
174

दिल्ली से शुक्रवार की दोपहर को आप के नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का बहादराबाद बाईपास और काली माता मंदिर, शिवालिक नगर आदि स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। उत्तराखंड में इंडस्ट्री का पलायन रोकना बहुत बड़ा मुद्दा है। भेल हमारी पहचान है। उसका निजीकरण नहीं होना चाहिए। यह बात दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को बहादराबाद पहुंचने पर कहां। यहां कार्यकर्ताओं ने उनक स्वागत किया।

हर बच्चों को दिल्ली की तर्ज पर मिलेगी पढ़ाई

उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी रोजगार को मुद्दा बनाकर चुनाव मैदान में उतरेगी। दिल्ली मॉडल पर उत्तराखंड में काम करेंगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आम आदमी को बहुमत मिला तो हर बच्चों को दिल्ली की तर्ज पर पढ़ाई मिलेगी। स्वास्थ्य में मोहल्ला क्लीनिक, रोजगार, 200 यूनिट बिजली फ्री, मिलेगी।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पहुंचने पर उनका बॉर्डर से लेकर रुड़की तक स्वागत किया गया। इस दौरान उपमुख्यमंत्री के साथ चल रहे काफिले के कारण हाईवे पर जाम लग गया। आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हरिद्वार और देहरादून में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। आप उत्तराखंड में 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी है।

मनीष सिसोदिया इस दौरान चुनावी तैयारियों को परखेंगे। आप कार्यकर्ताओं की ओर से नारसन बॉर्डर से लेकर रुड़की तक उनका स्वागत किया गया। हालांकि, इस दौरान वह गाड़ी में ही बैठे रहे। उनके काफिले में शामिल वाहनों के कारण हाईवे पर जाम लगा रहा। इस दौरान आप के प्रदेश प्रवक्ता महक सिंह सैनी, दिनेश धीमान, जितेंद्र मलिक आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY