विपक्ष पर दहाड़े धामी

0
20

खटीमा/देहरादून(नगर संवाददाता)। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि लघु भारत खटीमा जिसे मिनी इंडिया कहा जाता है। कलाकार रस भरने का काम करते है और होली से लेकर आज तक विभिन्न भूमिका रहती है और देश व दून में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में प्रतिभाग करने का अवसर प्राप्त होता है। उन्होंने कहा कि खटीमा मेरी कर्मभूमि है और अपनी कर्मभूमि में सभी का स्वागत और अभिनंदन करते हैॅ और नवरात्र का छठा दिन है और आज संविधान निर्माता भारत रत्न डाक्टर बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती भी है।
यहां खटीमा ऊधम सिंह नगर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 2०24 के लोकसभा चुनाव का संकल्प पत्र भाजपा ने जारी किया है और बाबा साहेब भीमराव ने संविधान में अनुच्छेद 44 में भारत के अंदर समान नागरिक संहिता होनी चाहिए और 2०22 के विधानसभा चुनाव में राज्य की देवतुल्य जनता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में संकल्प रखा था कि सभी के लिए एक समान कानून और समान नागरिक संहिता कानून को लागू करने का काम किया और मोदी की गारंटियां देश में पूरी हो रही है और मोदी की गारंटी को उत्तराखंड में लागू किया गया है और पहला राज्य बन गया और राष्ट्रपति ने भी उसे अपनी स्वीकृति दे दी है। उन्होंने कहा कि संकल्प पत्र में यूसीसी को लागू करने का संकल्प लिया गया है और उत्तराखंड से समान नागरिक संहिता की जरूरत बताई है और यूसीसी को लागू करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि गंगा यह पूरे देश को रास्ता दिखाने का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में करने वाली है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए यहां पर आये है और एक एक मत जो चार सौ पार का नारे में सहायक सिद्ध होगा और प्रधानमंत्री के दस वर्षों का कालखंड देखा है और आज भारत को विश्व को पांचवी सबसे बड़ा अर्थव्यवस्था बनाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भारत दुनियां की तीसरी बडी शक्ति बन जायेगा।
उन्होंने कहा कि महिलाओं को सरकारी नौकरी में 3० प्रतिशत आरक्षण का विधेयक को लागू कर दिया गया है और तीन लाख 54 हजार करोड के निवेश पर एमओयू किये गये है और यह हमारा संकल्प है कि राज्य की आर्थिकी बढनी चाहिए और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में उत्तराखंड तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है और अधिक से अधिक रोजगारों का राज्य में सृजन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि 19 अप्रैल को विकसित भारत, विकसित उत्तराखंड और विकसित खटीमा के लिए रिकार्ड मतों से मतदान करना होगा और पूरे देश में मोदी की लहर चल रही है और किसी से कोई मुकाबला नहीं है और चार जून को ईवीएम खुलेगी और जिसका कांग्रेस ईवीएम का बहाना बनायेंगें की मशीन खराब हो गई है और आज हम नौ देवियों की आराधना कर रहे है। उन्होंने कहा कि मां लक्ष्मी कमल के फूल पर आती है और हाथी पर आती है और पंजे पर नहीं आती है।
उन्होंने कहा कि खटीमा लघु भारत है और इसे मिनी इंडिया भी कहते है और यहां से रिकार्ड मत से प्रत्याशी को विजयी बनाना है और यह लघु भारत मंच पर दिखाई दे रहा है। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक और पूरे देश को एक सूत्र में बांधने का काम किया जा रहा है और जातिवाद में बांटने का काम विपक्ष कर रहा है और फिर एक बाद मोदी सरकार अबकी बार चार सौ पार के नारे के साथ संबोधन को समाप्त किया।

LEAVE A REPLY