भाजपा में नेतृत्व परिवर्तन की किसी भी सम्भावना से अजय भट्ट ने किया इंकार

0
115

नैनीताल से सांसद अजय भट्ट ने कहा कि मीडिया में चल रहीं उत्तराखंड में सियासी संकट की सारी बातें कपोल-कल्पति हैं। उन्होंने भाजपा में नेतृत्व परिवर्तन की किसी भी सम्भावना से इंकार करते हुए कहा कि जैसी अटकलें लगाई जा रही हैं वैसा कुछ होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा और सरकार में ‘ऑल वेल’ है।

गौरतलब है कि सोमवार को उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि थोड़ी देर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनकी मुलाकात हो सकती है। इस बीच सोमवार शाम पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के बेटे और विधायक सौरभ बहुगुणा ने दिल्ली स्थित आवास पर उनसे मुलाकात की। उत्तराखंड के तमाम छोटे-बड़े नेता दिल्ली पहुंच रहे हैं।

मुख्यमंत्री का दिल्ली आना और पार्टी नेतृत्व से मिलना आम बात

सांसद अजय भट्ट ने दावा किया कि प्रदेश प्रभारी रमन सिंह की मौजूदगी में हुई कोर कमेटी की बैठक में 12-13-14 मार्च को होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक और 18 मार्च को सरकार के चार साल पूरे होने पर आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों के बारे में चर्चा हुई। उत्तराखंड में सियासी संकट की बात को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का दिल्ली आना और पार्टी नेतृत्व से मिलना आम बात है। मुख्यमंत्री दिल्ली आते रहते हैं और पार्टी नेतृत्व के साथ ही केंद्रीय मंत्रिपरिषद के सदस्यों से भी उनकी मुलाकात होती रहती है। इसमें कुछ भी असामान्य बात नहीं है।

LEAVE A REPLY