प्रदेश में 70 वीडियो वैन से अपनी नीतियों का प्रचार-प्रसार करेगी आम आदमी पार्टी

0
148

सोमवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया प्रदेश की हर विधानसभा के लिए एक वीडियो वैन को रवाना कर इस अभियान को हरी झंडी दिखाएंगे। इस दौरान कुल 70 वीडियो वैन रवाना की जाएंगी। इन वैन के माध्यम से पार्टी प्रदेश में अपनी नीतियों का प्रचार-प्रसार करेगी।

प्रदेशभर में की जाएंगी 6500 जनसभा

रविवार को आप के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने प्रेस बयान जारी कर यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मनीष सिसोदिया सोमवार को देहरादून पहुंचेंगे। यहां सर्वे चैक स्थित एक होटल में प्रेस वार्ता के बाद वह दोपहर एक बजे अभियान को हरी झंडी दिखाएंगे। उन्होंने बताया कि यह अभियान 45 दिन तक चलेगा। इस दौरान प्रदेशभर में 6500 जनसभा भी की जाएंगी।

इस अभियान का लक्ष्य उत्तराखंड में एक लाख से ज्यादा नए सदस्यों को पार्टी से जोडना और 10 लाख घरों तक पार्टी की पहुंच बनाना है। प्रेस नोट में कलेर ने आगे यह भी कहा कि आप के पास प्रदेश के विकास के लिए कई मॉडल हैं। इन वीडियो वैन के जरिये प्रदेशवासियों को उन मॉडल से रूबरू कराकर जागरूक किया जाएगा।

आप नेता रविंद्र जुगरान ने प्रेस बयान जारी कर निजी व सरकारी स्कूलों में छठी से 11वीं तक कक्षाएं प्रारंभ करने के कैबिनेट के निर्णय को गलत बताते हुए तत्काल इसे वापस लेने की मांग की। जुगरान ने कहा कि अभी कोरोना का खतरा बना हुआ है। इसलिए कक्षा छह से 11 तक के बच्चों के लिए स्कूल खोलना लापरवाही भरा फैसला है। सरकार को यह कार्य चरणबद्ध तरीके से करना चाहिए।

LEAVE A REPLY