प्रधानमंत्री की रैली को लेकर पुष्कर ने संभाला मोर्चा

0
16

प्रमुख संवाददाता
देहरादून। उत्तराखण्ड की पांचो लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने के लिए मुख्यमंत्री ने मोर्चा संभाल रखा है और वह हर प्रत्याशी को बडे अंतर से चुनाव जीताने के लिए आवाम के बीच जा रहे हैं। मुख्यमंत्री के रोड-शो और उनकी पदयात्रा मे आवाम का सैलाब उमड़ रहा है। रूद्रपुर के बाद ऋषिकेश मे रैली करने के लिए प्रधानमंत्री कल आ रहे हैं और उनकी रैली को एतिहासिक बनाने के लिए मुख्यमंत्री ने खुद मोर्चा संभाल रखा है। मुख्यमंत्री ने आज अफसरों और पार्टी नेताओं के साथ रैली स्थल का निरीक्षण किया और चप्पे-चप्पे पर खुफिया नजर और पुलिस बल तैनात रखे जाने के लिए उन्होंने आदेश दिये। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री की रैली को एतिहासिक बनाने के लिए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और सभी को एक साथ संकल्प दिलाया कि तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनाना है इसके लिए उत्तराखण्ड से सभी पांचो लोकसभा सीटों पर चुनाव लडने वाले प्रत्याशियों को एतिहासिक जीत दिलायेंगे।
आज सुबह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ऋषिकेश मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की होने वाली रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए पहुंचे। मुख्यमंत्री ने पार्टी नेताओं और अफसरों के साथ कल होने वाली रैली को देखते हुए उनके साथ मंथन किया और प्रधानमंत्री की रैली मे अभेद सुरक्षा चक्र तैयार करने के भी उन्होंने आदेश दिये। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आईडीपीएल मैदान मे रैली करने के लिए आ रहे हैं जिसका मुख्यमंत्री ने बारीकी से स्थलीय निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली को एतिहासिक बनाने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ गोपनीय बैठक की और प्रधानमंत्री की रैली के दृष्टिगत उनके साथ चर्चा कर रैली को एतिहासिक बनाने का सबको टास्क दिया। मुख्यमंत्री ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को कहा कि इस बार चार सौ पार के नारे को सार्थक करने के लिए उत्तराखण्ड की पांचो सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों को बडी जीत दिलानी है जिससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्तराखण्ड अगली पक्ति मे खडा रहे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बयान पर कहा कि वे अपनी स्थिति को देखें।
उत्तराखण्ड मे उन्हे चुनाव लडने के लिए प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं पिछली बार तो बस की आवश्यकता पडती थी लेकिन इस बार उनके सांसदो के लिए छोटी गाडी ही पर्याप्त होगी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कल प्रधानमंत्री की होने वाली रैली एतिहासिक होगी और उत्तराखण्ड की जनता राज्य की विकास को देखते हुए एक बार फिर उत्तराखण्ड की पांचो लोकसभा सीटो पर भाजपा के प्रत्याशियों को बडी जीत दिलायेगी।

LEAVE A REPLY