कार खाई में गिरी, चार की मौत

0
14

देहरादून(संवाददाता)। जनपद पौडी के खिर्सू चौबटटा के पास स्विप्ट कार के 2०० मीटर गहरी खाई में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई और जिसमें सात लोग सवार थे और चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन घायल हो गये और घायलों को चिकित्सालय उपचार के लिए पहुंचाया गया। बताया गया कि सभी विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे।
इस अवसर पर कोतवाली श्रीनगर द्वारा एसडीआरए। को सूचित किया गया कि खिर्सू चौबट्टा के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। इस दौरान सूचना पर देवीदत्त बड़थ्वाल के नेतृत्व में एसडीआरएफ टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। इस दौरान टीम के सदस्यों ने बताया कि वाहन स्विफ्ट कार में सात लोग सवार थे।
इस दौरान टीम के सदस्यों ने बताया कि जो अनियंत्रित होकर लगभग 2०० मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिला पुलिस व स्थानीय लोगों द्वारा तीन घायलों को निकालकर अस्पताल भिजवा दिया गया जबकि घटना में मृत चार लोगों के शवों को भी खाई से बाहर निकाल लिया गया। इस दौरान टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर खाई में उतरकर दुर्घटनाग्रस्त कार के आसपास गहन सर्चिंग की गई व प्राप्त आवश्यक सामान को जिला पुलिस के सुपर्द किया गया।

LEAVE A REPLY