प्रधानमंत्री का उत्तराखण्ड आना एक उत्सव की तरह

0
20

ऋषिकेश। लोकसभा चुनाव मे पार्टी प्रत्याशियों की जीत को आसान बनाने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कुछ दिन पूर्व रूद्रपुर मे नैनीताल और पिथौरागढ़ के प्रत्याशियों के समर्थन मे रैली की थी तो वहीं अब वह ऋषिकेश मे पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन मे रैली करने के लिए आ रहे हैं जिसको देखते हुए आज मुख्यमंत्री नेताओं के साथ उनके आगमन को लेकर पूजा अर्चना की।
मुख्यमंत्री ने पूजा अर्चना के दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के आगमन की सूचना पर आज पूजा की गई है और कहा कि उनका आना उत्तराखण्ड के लिए एक उत्सव की तरह है। वे देवभूमि को अपना परिवार मानते हैं और पांचो सीटो पर कोई मुकाबला नहीं है लोग दलो और पार्टियों से ऊपर उठकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विजयी बनायेंगे।
8 अप्रैल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित आगामी 11 अप्रैल को जनसभा के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आईडीपीएल हॉकी मैदान पहुंचकर भूमि पूजन किया। आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी क्षेत्रीय विधायक व मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल संगठन, महामंत्री अजय ,पूर्व प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, विधानसभा प्रभारी करण बोरा आदि ने संयुक्त रूप से जनसभा को सफल बनाने के लिए कार्यक्रम स्थल का भूमि पूजन किया । वैदिक मंत्र उच्चारण से पूजा कर मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि एक बार पुन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देवभूमि की जनता को आशीर्वाद मिलने जा रहा है । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड से प्रधानमंत्री मोदी का गहरा नाता रहा है उन्होंने कहा था कि 21वीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखंड का होगा । मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री को पुन: तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। इसका संकल्प देश की जनता ने लिया है । जिसके लिए अबकी बार 4०० पार का नारा दिया गया हैं। भूमि पूजन कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक व मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि 11 अप्रैल को तीर्थ नगरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने आशीर्वचन से कार्यकर्ताओं को अभिभूत करेंगे । उन्होंने कहा कि पीएम जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं। उनके 1० वर्ष के स्वर्णिम कार्यकाल की बदौलत एक बार पुन: देश की जनता प्रधानमंत्री बनाने जा रही है।

LEAVE A REPLY