कप्तान के चक्रव्यूह में फ ंस रहे ‘दौलतमंदÓ

0
85

अल्मोड़ा(संवाददाता)। पुलिस कप्तान ने जनपद में शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए बडा प्लान बनाया हुआ है और उसी के आधार पर वह संदिग्धों, नशा तस्करों और अवैध दौलत ले जाने वालों के खिलाफ ऑपरेशन चलाये हुये है। पुलिस कप्तान ने ऐसे तत्वों के खिलाफ खुद मोर्चा संभाल रखा है और वह निष्पक्ष चुनाव कराने की दिशा में हर दिन आगे बढ़ रहे हैं। पुलिस कप्तान ने अवैध दौलत ले जाने वालों के खिलाफ जो चक्रव्यूह तैयार किया हुंआ है उसमे आये दिन अवैध दौलत ले जाने वाले दौलतमंद फंसते जा रहे हैं और चैकिंग के दौरान पुलिस टीम ने पिकअप, कैंटर-ट्रक से लाखों बरामद कर यह साफ कर दिया कि वह शराब तस्करों और अवैध पैसे ले जाने वालों के खिलाफ किस कदर ऑपरेशन चला रही है।
पुलिस कप्तान देवेन्द्र पींचा द्वारा लोकसभा निर्वाचन को निष्पक्ष, शान्तिपूर्ण व भयमुक्त सकुशल संपन्न कराने हेतु सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबन्द रखने के लिये जनपद के समस्त थाना प्रभारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्रों व जनपद के प्रवेश मार्गों में अवैध नगदी,अवैध मादक पदार्थों की बरामदगी, संदिग्ध व्यक्ति, संदिग्ध वस्तुओं की तलाश के लिए व्यापक चैकिंग अभियान चलाने और आपराधिक व अराजक तत्वों पर सतर्क दृष्टि रखने एवं सोशल मिडिया प्लेटफाँर्मस की सतर्क माँनिटरिंग करने के निर्देश दिये हुये है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण व थानाध्यक्ष धौलछीना सुशील कुमार के नेतृत्व में धौलछीना पुलिस टीम व एसएसटी टीम ने बाड़ेछीना तिराहे पर संयुक्त चैंकिग अभियान के दौरान एक पिकप चालक के कब्जे से 85,33० रुपये, तो वहीं एक कैन्टर चालक के कब्जे से 93,००० रुपये व एक ट्रक चालक के कब्जे से 3,65,96० रुपये बरामद किये हैं। तीनों चालकों के कब्जे से कुल 5,44,29० रुपये की नगदी बरामद की गई। पुलिस कप्तान देवेन्द्र पींचा ने बताया कि जब तीनों वाहन चालकों से नगदी के सम्बन्ध में जानकारी लेने पर कोई भी स्पष्ट प्रमाण नहीं दे पाये।
पुलिस कप्तान का कहना है कि जनपद में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए उन्होंने पुलिस टीमों को मैदान मे उतार रखा है और जनपद मे आने वाले लोगों की सधन चैकिंग की जा रही है इसके साथ ही संदिग्धों पर कडी नजर रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव मे मतदाताओं को शराब और पैसे से कोई भी राजनेता रीझा न पाये इसके लिए पुलिस टीमे लगातार सडकों पर चैकिंग अभियान चला रही है।

LEAVE A REPLY