विधानसभा अध्यक्ष ने किया सी सी सड़क का लोकार्पण

0
4

ऋषिकेश अमित सूरी-ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत लक्कड़घाट खड़क माफ में 5 लाख 98 हजार रुपये की लागत से 310 मीटर लंबी सीसी सड़क मार्ग का लोकार्पण आज उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने रिबन काटकर किया।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि उन्होने प्राथमिकता के आधार पर अपने विधानसभा क्षेत्र में दर्जनों जर्जर सड़कों का निर्माण कराकर लोगों को आवागमन में सहुलियत प्रदान करने की भरसक कोशिश की है। बेहतर सड़क संसाधन के आधार पर विकास के अन्य गतिविधियों को सफलीभूत किया जा सकता है।

विधायक निधि से निर्मित सीसी सड़क मार्ग के लोकार्पण अवसर पर स्थानीय लोगों ने उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने भी कार्यक्रम में मौजूद कई दिव्यांगजन लोगों को फूल मालाओं से सम्मान किया।

इस अवसर पर उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि लक्कड़घाट खड़क माफ में विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि वह निर्माण कार्यों के दौरान उसकी गुणवत्ता का भी ध्यान रखें।उन्होंने कहा कि आज महिलाएं जागरुक हुई हैं. तभी अपने परिवार के जीवन स्तर को ऊंचा उठा रही हैं. उन्हें जागरूक होकर सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ लेना चाहिए।

इस अवसर पर भीमराव अंबेडकर स्वाभिमान अधिकार संस्थान के अध्यक्ष राज कुमार सिंह, संजीव चौहान, अरविंद चौधरी, राजेंद्र कुमार, प्रवेश कुमार, गौतम राणा, अक्षय कौशिक, श्रीमती प्रमिला सिंह, धीरज कुमार, मांगेराम सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY