प्रदेश स्तरीय वाल्मीकि स्वाभिमान सम्मेलन तीन फरवरी को

0
6

देहरादून। राष्ट्रीय वाल्मीकि क्रांतिकारी मोर्चा की शिवाजी धर्मशाला में बैठक आयोजित हुई जिसकी अध्यक्षता अरुण चौहान राष्ट्रीय सचिव संचालन धर्मपाल प्रदेश महामंत्री द्वारा किया गया। इस अवसर पर बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय अध्यक्ष भगवत प्रसाद मकवाना ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए का वाल्मीकि समाज को शिक्षित व संगठित होकर अपने अधिकारों के लिए संघर्ष के लिए लामबंद होना होगा।
उन्होंने कहा कि संगठन सफाई कार्य में ठेकेदारी का विरोध करता है तथा सफाई कर्मचारियों की स्थाई भर्ती होनी चाहिए तथा वाल्मीकि समाज को शिक्षा रोजगार व राजनीति में भागीदारी की मोर्चा प्रदेश एवं देश की सरकार से पुरजोर मांग करता है मोर्चा के 21 वें स्थापना दिवस के अवसर पर तीन फरवरी 2019 को देहरादून में प्रदेश स्तरीय वाल्मीकि स्वाभिमान सम्मेलन आयोजित करने का बैठक में निर्णय लिया गया। इस अवसर पर मेयर सुनील उनियाल गामा वाल्मीकि समाज के निर्वाचित पार्षदों वरिष्ठ समाजसेवी मेधावी छात्रों एवं प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का सम्मान भी किया जाएगा तथा समाज के रोजगार विकास एवं भागीदारी दिए जाने की मांग सरकार के मंत्री, मेयर एवं विधायकों से की जाएगी।
उन्होंने कहा कि इसके लिए वाल्मीकि समाज को एकजुटता का परिचय देते हुए आगे आने की आवश्यकता है, और सभी को सजग रहना होगा। इस अवसर पर बैठक में राजेंद्र मोहन केसला राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, विपिन चंचल राष्ट्रीय महामंत्री जयपाल बाल्मीकि राष्ट्रीय महामंत्री, अरुण चौहान राष्ट्रीय सचिव, धर्मपाल घाघट प्रदेश महामंत्री, मदन वाल्मीकि प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा, राकेश वाल्मीकि आदि अनेकों पदाधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY