वारदात करने आया बदमाश तमंचे के साथ पकडा गया

0
36

देहरादून। पैसे की किल्लत में जब पत्नी बच्चों को लेकर घर से चली गई तो एक व्यक्ति को कम समय में पैसा कमाने का जनून चढ़ गया और इसने पैसा कमाने के लिए अपराध को सबसे बेहतर रास्ता समझा और मुजफ्फरनगर से वह तमंचा व कारतूस खरीदकर लूट की वारदात के लिए अपने इलाके में आ गया और चाहत पाली कि अगर वह कुछ लोगों को लूटने में कामयाब हो गया तो वह फिर अपनी पत्नी व बच्चों को घर लाने में सफल हो जायेगा।
सहसपुर पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक युवक को जब संदेह के आधार पर दबोचा तो उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुये पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि वह इलाके में लूट की वारदात को अंजाम देने आया था क्योंकि काफी समय से वह पैसों की किल्लत के चलते परेशान था।
सहसपुर पुलिस ने चैकिंग के दौरान वसीम नामक बदमाश को 315 बोर के तमंचे व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया और उससे गहनता से पूछताछ की गई तो अभियुक्त द्वारा बताया गया कि वह अनपढ़ है। छः साल पहले इसका निकाह हुआ था इसके दो लड़के है लेकिन इसकी आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण इसकी पत्नी अपने बच्चों को साथ ले जाकर इससे तलाक ले लिया इसके काफी प्रयास के बाद भी वह इसके साथ नही आई तो इसने शॉर्टकट से अमीर बनने की ठान ली और मुजफ्फरनगर से उक्त अवैध तमंचा और कारतूस खरीदे जिसे लोगों को दिखाकर पैसे आदि लूट सके । इसी इरादे से वह सहसपुर थाना क्षेत्र में लूट करने के इरादे से घूम रहा था।

LEAVE A REPLY