द हैरिटेज स्कूल में चित्रकला प्रतियोगिता

0
57

देहरादून। द हैरिटेज स्कूल में पुट थोर ड्रीम्स ऑन पेपर चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में हैरिटेज स्कूल के बच्चों के साथ ही शहर के विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया।
यहां द हैरिटैज स्कूल में आयोजित प्रतियोगिता में कक्षा दो व कक्षा तीन के लिए दादा, दादी तथा कक्षा चार एवं पांच के लिए स्वच्छ एवं हरा भरा दून विषय निर्धारित किया गया। इस अवसर पर सभी बच्चों ने अपनी कला का सर्वोत्तम प्रदर्शन कर अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित किया।
इस अवसर पर वर्ग अ कक्षा दो व तीन में अधानी खान द हैरिटेज स्कूल ने पहला स्थान हासिल किया जबकि शाइन स्टार स्कूल की शमीरा को दूसरा पुरस्कार प्रदान किया गया। वर्ग ब कक्षा चार व पांच में द हैरिटेज स्कूल की अनन्या मिश्रा ने पहला, शाइन स्टार स्कूल के अमित जोशी ने दूसरा स्थान हासिल कर पुरस्कार प्राप्त किया। दोनों ही वर्गों में प्रथम पुरस्कार साईकिल एवं द्वितीय पुरस्कार स्कूटर प्रदान किया और इसके अतिरिक्त दोनों ही वर्गों में तीन तीन सात्वना पुरस्कार भी प्रदान किये गये। अ वगर्् में द हैरिटेज स्कूल की दर्शप्रीत कौर, कान्वेंट जीजस एंड मैरी स्कूल की आधा शर्मा, हैरिटेजस्कूल की नीलांशी को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया गया, जबकि ब वर्ग में स्काई वी एकेडमी की आयशा रावत, आर डी मैमोरियल की आकांक्षा एवं द हैरिटेज स्कूल की दिशा भॉंमरी को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किये गये एवं सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिये गये। इस अवसर पर द हैरिटेज स्कूल की प्रधानाचार्य बी गिल एवं चंद्रिका चौधरी ने पुरस्कार प्रदान किये।

LEAVE A REPLY