अगले एप्पल वॉच में सेलुलर कनेक्टिविटी हो सकती है

0
99
apple_watch
apple_watch

आपूर्ति श्रृंखला के विश्लेषक का मानना​ है कि एप्पल तीसरी पीढ़ी के एप्पल वॉच में सेलुलर कनेक्टिविटी को एक लंबे समय तक चलने वाली अटकलों के अंत में शामिल कर सकता है।

ब्रॉडकॉम और क्वालकॉम जैसी चिप निर्माताओं को शामिल करने वाले Susquehanna Financial Group अर्धचालक विश्लेषक क्रिस्टोफर रोलैंड, जो भागों की आपूर्ति करते हैं ने कहा, ‘कि क्यूपर्टिनो आधारित फर्म में अगले एप्पल वॉच में सेलुलर मॉडेम चिप शामिल हो सकता है’।

एशिया के माध्यम से एक यात्रा करने के बाद, रोलैंड ने बैरनों को दावा किया: “हम समझते हैं कि अगले एप्पल घड़ी के मॉडल में एक सिम कार्ड शामिल होगा, और इसलिए एलटीई का समर्थन करने की संभावना है,कुछ मुद्दे बचे हुए हैं, जिनमें बैटरी जीवन और फार्म कारक का आकार शामिल है, लेकिन महत्वपूर्ण प्रगति की गई है।

“एप्पल बेहतर बैटरी जीवन के लिए कैट-एम 1 कनेक्शन में वीओआईपी और डेटा को रोजगार दे सकता है ऐप्पल कंपनी के एयरपोड्स (अब तक के ऑर्डर पर मई तक) के साथ इंटरऑपरेबिलिटी को फोन करने और प्राप्त करने के लिए (शायद मैक्सिम के लिए प्रत्येक कान की कली में एम्पप्स के लिए एक छोटी सी जीत) इंटरफ़ेस होगी। ”

इससे पहले अफवाहों ने एप्पल की योजनाओं को वॉच में सेलुलर चिप लाने की योजना बनाई थी, जिसमें आईफोन की पहुंच से बाहर स्पोर्ट्स स्कोर अलर्ट, ई-मेल और मैपिंग जानकारी डाउनलोड करने के लिए ज़ोर दिया गया था।

हालांकि,ऐसा कहा गया था कि एप्पल कम पावर सेलुलर चिप्स पर शोध कर रहा है, क्योंकि मौजूदा सेलुलर-चिप्स बहुत ज्यादा बैटरी जीवन की खपत करती हैं।

एप्पल सैन जोस, कैलिफ़ोर्निया में 5 जून को अपने वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस आयोजित करेगा और इस आयोजन में एप्पल वॉच के लिए “सेलुलर नेटवर्क” की नई फीचर खोलने की संभावना है।

माइक्रोमैक्स ने 4 जी के साथ ड्यूल 5 लॉन्च किया कीमत 24,999 रुपए   

इंटेक्स ने 3,333 रुपये मे लॉन्च किया 4G स्मार्टफोन Aqua Power E4

LEAVE A REPLY