ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म स्नैपडील पर अब आप पैसे भी ऑर्डर कर सकते हैं।

0
199
स्नैपडील पर अब आप पैसे भी ऑर्डर कर सकते हैं
स्नैपडील पर अब आप पैसे भी ऑर्डर कर सकते हैं

नई दिल्ली
ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म स्नैपडील पर अब आप पैसे भी ऑर्डर कर सकते हैं। लीजिए, कैश की कमी के बीच राहत की एक खबर आ गई। अब तक सामान डिलिवर करने वाले ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म स्नैपडील पर अब आप पैसे भी ऑर्डर कर सकते हैं। आपके ऑर्डर पर कंपनी आपके घर पैसे पहुंचा देगी। ई-कॉमर्स क्षेत्र की यह कंपनी आपको वह पैसे देगी जो इसे कैश ऑन डिलिवरी (CoD) में मिलते हैं।

Cash@Order सर्विस के तहत पैसे घर मंगवा सकते हैं

यानी, ऑर्डर पर सामान मंगवाने के बाद जो पैसे कंपनी को मिलते हैं, उसे कैश एट होम सर्विस के जरिए आपके घर पहुंचा दिए जाएंगे। हां, एटीएम की तरह यहां भी एक शर्त है। आप एक बार में 2,000 रुपये तक ही कैश मंगवा सकते हैं। पैसे मिल जाने पर आपको अपने एटीएम कार्ड से पैसा कंपनी को देना होगा। इसके लिए बुकिंग के वक्त ही फ्रीचार्ज या डेबिट कार्ड के जरिए मात्र 1 रुपये का सुविधा शुल्क देना होगा।

देश तेजी से डिजिटलाइजेशन की ओर बढ़ रहा है

सबसे अच्छी बात यह है कि कैश ऑर्डर करते वक्त आपको किसी सामान मंगवाने के लिए बाध्य नहीं किया जाएगा। स्नैपडील के को-फाउंडर रोहित बंसल ने कहा, ‘चूंकि देश तेजी से डिजिटलाइजेशन की ओर बढ़ रहा है, इसलिए हमने समयानुसार कई पहल शुरू की है। हमने इस बदलाव को आसान बनाने के लिए वॉलिट और कार्ड ऑन डिलिवरी से लेकर फ्रीचार्ज पार्टनरशिप तक कदम बढ़ाया है।आपके ऑर्डर पर कंपनी कैश ऑन डिलिवरी में मिला कैश आपके घर पहुंचा देगी

‘अभी गुड़गांव और बेंगलुरु में शुरू हुई कैश एट ऑर्डर सर्विस अगले कुछ दिनों में दूसरे बड़े शहरों तक पहुंचेगी। बंसल ने कहा, ‘हमारा लक्ष्य ग्राहकों की हर जरूरत अबाध रूप से पूरी करने वाला मार्केटप्लेस बनना है।

‘इसके लिए बुकिंग के वक्त ही फ्रीचार्ज या डेबिट कार्ड के जरिए मात्र 1 रुपये का सुविधा शुल्क देना होगा  

नोटबंदी से आर्थिक गतिविधियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव : मूडीज  

इन्हें किसी भी स्रोत से हुई आय पर टैक्स अदा नहीं करना पड़ता है

LEAVE A REPLY