बिगबॉस 10:मानवीर ने रोहन को छम्मक छल्लो कहकर पुकारा

0
264
बिगबॉस 10:मानवीर ने रोहन को छम्मक छल्लो कहकर पुकारा
बिगबॉस 10:मानवीर ने रोहन को छम्मक छल्लो कहकर पुकारा

बिग-बॉस सीजन 10 दिन ब दिन बेहद इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। झगड़े घर के अंदर होते है लेकिन रिएक्शन घर के बाहर देखने को मिल रहा है। दरअसल हम बात कर रहें है रोहन मेहरा और मानवीर गुज्जर के झगड़े की। शो के शुरुआत में तो दोनों काफी अच्छे थे, लेकिन टास्क लॉक डाउन के दौरान मानवीर ने रोहन को छम्मक छल्लो कहकर पुकारा। जिसके बाद दोनों में जमकर कहासुनी भी देखने को मिली।

हालांकि बाद बिग बॉस ने मानवीर और मन्नू की सुलह करा दी लेकिन भले ही अब घर के अंदर सब ठीक हो लेकिन घर के बाहर मन्नू की गुज्जर कम्युनिटी ने रोहन को माफ़ नहीं किया है। इन दिनों यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे मन्नू के सपोर्टर ने डाला है जिसमे वह रोहन को जान से मारने की धमकी देते हुए दिखाई दे रहें है।

हालांकि जब इस बारे में रोहन के पिता से बात की गयी तो उन्होंने कोई भी कमेंट करने से इंकार किया।

रोहन मेहरा

घर के अंदर रोहन मेहरा एक मजबूत प्रतिभागी के तौर पर उभर रहें है। शायद इसी के चलते महान क्रिटिक कमाल आर खान ने रोहन सीजन 10 का विजेता भी घोषित कर दिया है।

बीती रात घर में हुई कांफ्रेंस के दौरान जब मन्नु से पूछा गया कि क्या रोहन उनपर एक सेलेब होने के कारण भारी पड़ रहे है। तो उन्होंने कहा कि पहले दिन हमने अच्छे से बात की बीच में कुछ हुआ जिसके बाद रोहन बात को दिल प् लेकर बैठ गया।

बता दें जल्द ही शो में रोहन को सपोर्ट करती हुई उनकी ऑनस्क्रीन मां हिना खान नजर आने वाली है। वह सलमान की सभा का हिस्सा बनेगीं.

बीते हफ्ते शो में मन्नू की भाभी सलमान की सभा का हिस्सा बनी थी, उन्होंने भी मन्नू को मोना से दूर रहने की सलाह दी थी..लेकिन दोनों की दोस्ती बरकरार है।

इस तिकड़ी को प्रियंका ने तोड़ने का भरसक प्रयास भी किया और काफी हद तक कामयाब भी हुई, लेकिन मनु से घर से चले जाने के बाद मन्नू और मोना की दोस्ती बरकरार है।

LEAVE A REPLY