पड़ोसी पर हमला करने में आदित्य पंचोली को एक साल की सजा

0
207
file photo-adityapancholi
पड़ोसी पर हमला करने में आदित्य पंचोली को एक साल की सजा
बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली को बड़ा झटका लगा है। ‘अँधेरी मेट्रोपॉलिटन मेजिस्ट्रेट कोर्ट’ ने उन्हें एक साल की सजा सुनाई है

मुंबई। एक स्थानीय अदालत ने शनिवार को बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली को अपने प़़डोसी पर हमला करने के जुर्म में एक साल कैद की सजा सुनाई।

पुलिस के मुताबिक, वर्सोवा के मैग्नम ओपस अपार्टमेंट में रहने वाले आदित्य पंचोली के यहां 2005 में कुछ मेहमान आए थे। उन्होंने अपना वाहन आदित्य पंचोली के प़़डोसी प्रतीक पसरानी की पार्किग में ख़़डा कर दिया था। पसरानी ने इस पर आपत्ति की और सिक्योरिटी स्टाफ से उस वाहन को हटवाने के लिए कहा। इसके बाद दोनों पक्षों में वाद-विवाद हो गया और आदित्य पंचोली ने पसरानी पर हमला कर दिया था। इस हमले में उनकी नाक टूट गई थी।

सूरज पंचोली हैं इस बात से परेशान , बढ़ रही है बेचैनी

जिया खान केस के ट्रायल को लेकर वो पहले से ही परेशान रहे हैं और अब करियर ने भी मुश्किलें बढ़ा दी हैं। कहा जा रहा है कि सूरज आजकल बेहद परेशान है और इन दिनों बड़ी बेचैनी में रहतें हैं।

मुंबई। सलमान खान के होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘हीरो’ से लांच हो कर कर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज को लगा था कि वो जल्द ही सफलता के आसमान पर पहुंच जाएंगे लेकिन सूरज इन दिनों अपने करियर की बेहद सुस्त हो चुकी चाल से परेशान हैं।

सूरज के करीबियों से मिली खबर के मुताबिक सूरज अपने करियर की बेहद धीमी चाल को लेकर चिंता में है। उनके साथ लांच हुए टाइगर ने अब तक तीन फिल्मो में काम कर लिया है लेकिन सूरज की पहली फिल्म ‘हीरो’ के बाद ना ही उन्हें कोई बड़े बैनर की फिल्म मिली और ना ही कोई बड़ा ब्रांड इंडोर्समेंट । ऐसे में सूरज एक तरह की इनसिक्योरिटी की ओर बढ़ रहे है। पिछले दिनों सूरज ने रेमो डिसूजा की एक अनटाइटल फिल्म साईन की थी जिसमे अजय देवगन भी केमियो में होंगे लेकिन उस फिल्म का काम अब तक शुरू नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि सूरज को ऐसा लग रहा है कि यंगिस्तान की ब्रिगेड में वो काफी पीछे छूट गए हैं।


LEAVE A REPLY