‘बाहुबली 2’ से पहले बोली ये एक्ट्रेस, ‘बाहुबली 3’ के लिए सब कुछ छोड़ दूंगी

0
147
kajal_aggarwal_bahubali
'बाहुबली 2' से पहले बोली ये एक्ट्रेस, 'बाहुबली 3' के लिए सब कुछ छोड़ दूंगी

पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ की सीक्वल अभी आई नहीं है और ‘बाहुबली 3’ की चर्चा शुरू हो गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने कहा है कि फिल्म ‘बाहुबली 3’ अगर कभी भी बनती है और निर्देशक एस एस राजामौली उन्हें इसके लिए पेशकश करते हैं तो वह उसमें काम करने के लिए जो भी जरूरी होगा वह सब कुछ छोड़ देगी।

उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, मैं ‘बाहुबली 3’ में एक्टिंग करने के लिए सब कुछ छोड़ दूंगी। वह मेरी पहली प्राथमिकता होगी। काजल ने कहा कि उन्हें इस बात का अफसोस नहीं है कि उन्होंने ‘बाहुबली’ में अभिनय नहीं किया लेकिन उन्हें फिल्म को लेकर गर्व है जो अंतरराष्ट्रीय स्तर का थी।

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि ‘बाहुबली’ जैसी फिल्में काफी महंगी होती हैं। उद्योग इसका वहन नहीं कर सकता लेकिन वह राजामौली से काफी प्रभावित हैं जिन्होंने ऐसी फिल्म बनायी जिसे अंतरराष्ट्रीय पहचान मिली।

बता दें कि जुलाई 2015 में रिलीज हुई ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ 600 करोड़ रुपए की कमाई करने के साथ, हिंदी में डब हुई ऐसी पहली फिल्म बनी जिसने सौ करोड़ रुपए की कमाई की थी। अगर सब कुछ योजना के मुताबिक रहा, तो फिल्म ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ 18 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY